Horror, Movie, Thriller

By myfilmblogs.com

Bramayugam

ब्रह्मयुगम्हॉरर/थ्रिलर
कलाकारममूटी, अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन, अमलदा लिज़, मणिकंदन आचार्य
लेखकराहुल सदासिवन
निर्माताचक्रवर्ती रामचन्द्र / एस. शशिकांत
रिलीज15 फरवरी 2024
रेटिंग8.1
(Bramayugam) ब्रह्मयुगम एक मलयालम हॉरर / थ्रिलर फिल्म है। जो 17वीं सदी के दक्षिण मालाबार केरल पर आधारित है। प्रतिभाशाली राहुल सदाशिवन द्वारा निर्देशित कहानी की सुरुवात जंगल के इर्द-गिर्द घूमती है। यह फिल्म में एक दिलचस्प डरावनी कहानी है । जो आपको शुरू से अंत तक स्क्रीन से बांधे रखती है। थेवन (Arjun Ashokan) और कोरन (Manikanda Rajan) दो दोस्त गुलामी से बचने की कोशिश करते हुए जंगलकी तरफ भागते है।

दोनो जंगल में अपना रास्ता खो देते हैं। हालाँकि, वे जंगल में नदी पार करने में असमर्थ हैं। रात के दौरान कोरन को को जंगल में किसी का होने का एहसास होता है। उन्हें वाह एक यक्षि (Amalda Liz) के साथ समाना होता है। कोरन यक्षि द्वारा मर जाता है,और थेवन वहां से भाग निकलता है। भागते-भागते वह एक खंडर हवेली में पहुंच जाता है।

जैसे ही वह हवेली में प्रवेश करता है, उसकी मुलाकात हवेली के रसोइये (Siddharth) से होती है। हवेली के रसोईये थेवन को हवेली के मालिक से मिलवाता है। उसे पता चलता है कि हवेली का मालिक, जिसका एक हिस्सा अब खंडहर हो चुका है, कोडुमन पोट्टी (Mammootty) है। जब दोनों के बीच बात चित होती है तब रसोइया थेवन से घर या कोडुमोन के बारे में अधिक प्रश्न न पूछने के लिए कहता है।

वह उसे घर के काले रहस्यों के बारे में बताता है और बताता है कि कैसे हवेली में प्रवेश करना आसान है लेकिन इसे छोड़ना असंभव है। बाद में ही थेवन को अंततः समझ में आया कि इस भयावह घर में क्या चल रहा है और उसका जीवन कैसे खतरे में है।